बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेलगाम स्कॉर्पियो की चपेट में आकर दो चचेरी बहनों की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बेलगाम स्कॉर्पियो की चपेट में आकर दो चचेरी बहनों की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

HAJIPUR : महुआ के फुलवरिया पंचायत के वार्ड नंबर 6 में एक बेलगाम स्कॉर्पियो ने दो चचेरी बहन को कुचल दिया। जिससे एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे को सदर अस्पताल भेजें जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। दोनों की दर्दनाक मौत से घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गया घटना के बाद गुस्सा आए लोगों ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया। हालाकि की घटना के बाद स्कार्पियो चालक स्कॉर्पियो लेकर भाग निकलने में कामयाब हो गया है। हालाकि लोगों के द्वारा स्कॉर्पियो की पहचान कर ली गई है जिसका गाड़ी नंबर BR 31 P A 6980 है। 

दोनो मृतका चचेरी बहन है और महुआ थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत के वार्ड नंबर 6 के परसौनिया निवासी रमेश पासवान की 22 वर्षीय पत्नी बॉबी देवी जो जिसकी शादी 11 महीने पहले हुईं थी और 7 महीने की गर्भवती थी और दूसरी सकलदेव पासवान की 16 वर्षीय रूबी कुमारी है। जो कि 12 वीं की। छात्रा थी।  

इधर घटना के बाद गुस्सा है लोगों ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही महुआ थाने के पुलिस अधिकारी ने आक्रोशित लोगों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया और सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Suggested News