बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो बच्चियों की गंडक नदी में डूबने से हुई मौत , एक का शव हुआ बरामद, दूसरे की तलाश जारी

दो बच्चियों की गंडक नदी में डूबने से हुई मौत , एक का शव हुआ बरामद, दूसरे की तलाश जारी

पश्चिम चंपारण के बगहा से है जहां घास काटने के लिए घर से निकले दो बच्ची की मौत हो गई है. एक बच्ची का शव गंडक नदी से मिला है, जबकि दूसरे की खोज की जा रही है .  पूरा मामला बगहा के शस्त्रीनगर मोहल्ले की है, जहाँ गुरुवार की शाम  सूखई चौधरी की पुत्री नीलम कुमारी (12) और राजेश खटीक की पुत्री संजना (7)  घास काटने के लिए घर से निकली थी,लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी तो रात्रि में नदी के किनारे देखा गया.  

आसपास में पता किया गया लेकिन लड़कियों का पता नहीं चला वहीं शुक्रवार की सुबह कुछ लोगों के द्वारा शव को गंडक नदी में देखा गया, जिसकी सूचना पर पहुंचे तो पता चला कि नीलम कुमारी का शव है. वहीं संजना के शव की खोजबीन अभी भी जारी है.

बता दें कि हाल के दिनों में इसी इलाके में डूबने से  आठ लोगों की जान जा चुकी है. विगत 10 जून को सोंखर निवासी जगदीश राय की मौत नहर में नहाने के क्रम में हो गई, जिनका शव  11 जून को बरामद किया गया.

 जबकि 8 जून को वाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र के कदमहिया कंपार्ट के निकट दोन नहर में नहाने के क्रम में एक 12 वर्षीय बालक भोला चौहान की दोन नहर में डूबने से मौत हो गई.  3 जून को बगहा में ही गंडक नदी मे नहाने के क्रम में गोडियापट्टी के रहने वाले दो चचेरे भाई-बहन गोडियापट्टी निवासी सबरु चौधरी के पुत्र सुनील कुमार (10) व विजय चौधरी की पुत्री पायल कुमारी (12) की मौत डूबने के कारण हो गई.

 जबकि 3 जून को ही पुअर हाउस के समीप गंडक नदी में नहाने के दौरान पुअरहाउस निवासी राजेश गोंड की पुत्री प्रतिमा कुमारी (10) और अवध बिहारी की पुत्री तकली कुमारी (11) की डूबने से मौत हो गई.

रिपोर्ट- आशीष कुमार

Suggested News