सड़क हादसे में होमगार्ड जवान समेत दो की मौत, ट्रक ने पिकअप वैन में मारी टक्कर

सड़क हादसे में होमगार्ड जवान समेत दो की मौत, ट्रक ने पिकअप वैन में मारी टक्कर

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर जिले के पारु थाना क्षेत्र स्थित चिरैया बाजार के समीप सड़क हादसे में होमगार्ड जवान समेत दो की मौत हो गयी। ये घटना अहले सुबह की बताई जा रही है और उस समय पारु थाना की पुलिस गश्त लगा रही थी। बताया गया है होमगार्ड जवान वाहन से उतरकर शौच कर रहे थे तो तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से मुर्गा लदे हुई पिकअप वैन में जोरदार टक्कर मार दिया वही वैन चालक का संतुलन बिगड़ा और वह पुलिस वाहन में टक्कर मारते हुए उक्त जवान को कुचलते हुए झोपड़ीनुमा दुकान में जा घुसा और जवान की मौके पर मौत हो गयी। 

वहीं वैन मालिक की अस्पताल में मौत हो गई। मृतक जवान की पहचान पारु थाना के जयमल , डुमरी के ब्रज किशोर सिंह (52) के रूप में हुई है। वहीं मृतक वैन मालिक की पहचान पटना सुल्तानगंज के फिरोज कुरैशी के रूप में हुई है। इस हादसे में भी दो पुलिसकर्मी भी ज़ख़्मी हो गए पुलिस वाहन भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुई है। पारू की पुलिस दोंनो शवों का पोस्टमार्टम करने की कवायद में जुट गई है। 

एक सप्ताह पहले दिया था योगदान

बताया गया है कि बीते एक साप्ताह पूर्व दिया था योगदान और रात को सभी लोग साथ मे गश्त लगा रहे थे तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ। इससे पूर्व ब्रजकिशोर सरैया थाना में तैनात थे। वहीं इस घटना के बाद से परिवार का हाल बेहाल है।

Find Us on Facebook

Trending News