बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में हत्या की न्यूज कवरेज करने गए दो पत्रकारों पर हुआ जानलेवा हमला, पीटकर किया अधमरा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

खगड़िया में हत्या की न्यूज कवरेज करने गए दो पत्रकारों पर हुआ जानलेवा हमला, पीटकर किया अधमरा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

KHAGDIYA : बिहार में पत्रकारों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। कुछ माह पहले अररिया में दैनिक जागरण के पत्रकार की हत्या कर दी गई थी। अब अररिया में भी न्यूज कवरेज करने गए दो पत्रकारों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आ रहा है। दोनों पत्रकारों को पहले बंधक बनाया गया और उन्हें पीटकर अधमरा कर दिया गया। बुरी तरह से घायल पत्रकारों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पत्रकारों की पहचान दैनिक जागरण के पत्रकार दीपक उपाध्याय और खलबली दर्पण के पत्रकार मो. जावेद के रूप में की गयी है।

यह है पूरा मामला 

बताया गया कि गोगरी अनुमंडल क्षेत्र के उसरी गांव में अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा कामाख्या यादव के 40 वर्षीय पुत्र वीरप्रकाश यादव को घर पर टहलने के दौरान गोली मारकर कर जख्मी कर दिया था।जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं इस मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इस खबर के संकलन के दौरान दोनों पत्रकार गए हुए थे। इसी दौरान घटना से आक्रोशित लोगों का गुस्सा उन पत्रकारों पर टूट पड़ा। और उनकी पिटाई कर दी। अधमरी हालत में दोनों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई।

फिलहाल गोगरी रेफरल अस्पताल में पत्रकारों का इलाज चल रहा है। वहीं इस हमले की घटना को लेकर अभी तक स्थानीय प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

बता दें कि जिले में बीते जुलाई माह में भी बेखौफ बदमाशों ने खगड़िया में एक पत्रकार के बहन को  गोली मार दी. कहा जा रहा है कि बदमाशों के निशाने पर पत्रकार थे लेकिन जब देर रात करीब आधा दर्जन बदमाश उसके घर में घुसे तो वहां उसकी बहन पर गोलियां बरसा दी थी।

Suggested News