बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साल के पहले दिन ही पटना में हुआ दो बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, बाइक सवारों पर आई शामत

साल के पहले दिन ही पटना में हुआ दो बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, बाइक सवारों पर आई शामत

PATNA: राजधानी में नए साल के आगमन में जहां लोगों ने जमकर मस्ती की है तो वहीं दूसरी तरफ तेज रफ्तार का कहर भी देखने को मिला है। मामला पटना के अटल पथ का है। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराया है।

बताया जा रहा है कि दीघा से आर ब्लॉक की तरफ आ रही कार अटल पथ पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकरा गई है। हादसे में चालक और कार सवार घटना के बाद कार छोड़ फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच यातायात पुलिस को जानकारी दी है। जिसके बाद कार को सड़क से हटाया गया।

वहीं दूसरी घटना बेऊर थाना क्षेत्र के एनएच का बताया जा रहा है। जहां एक बाइक पर सवार तीन लोग तेज रफ्तार का शिकार हुए है। जिसमें बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल बतलाए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार तीनों को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

बहरहाल पटना पुलिस ने नए साल में चप्पे चप्पे पर तैनाती कर रखी थी। लिहाजा छिटपुट घटनाओं को छोड़ नए साल में लोगों के जमकर मस्ती की है। वहीं नए साल में अब पुलिस की कार्यशैली में भी कई तरह के बदलाव आ रहे हैं। जिससे बदौलत पुलिस आपराधिक घटनाओं पर काफी हद तक लगाम लगा सकती है। 

Suggested News