बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी को लोगों ने पकड़ जमकर पीटा

पूर्णिया में दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी को लोगों ने पकड़ जमकर पीटा

PURNIYA : पूर्णिया जिले से हैवानियत भरी  घटना सामने आई है।  जहां दो   नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया  है। इस मामले में एक आरोपी को लोगो ने पकड़  पहले जमकर धुनाई  की है और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के रामबाग की है जहां 24 साल के एक पैथोलॉजी संचालक ने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।  

पैथोलॉजी सेंटर में ले जाकर किया दुष्कर्म
 
बताया जा रहा है कि बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी शाम के करीब 4 बजे पैथोलॉजी संचालक आलमगीर बच्ची को बहला फुसलाकर पैथोलॉजी में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म  किया। जब वो लोग बच्ची की खोजबीन करने लगे तो देखा कि बच्ची खून से लथपथ रो रही है। लोगों ने जब बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने अपने माता-पिता को सारी बात बता दी। 

मामले की  जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने आरोपी आलमगीर को पकड़कर पहले तो जमकर पिटाई की फिर उसे सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। 
 
 मकई खेत में घटना को दिया अंजाम
 वहीं दूसरी घटना चंपानगर ओपी के चनका गांव में हुई जहां 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया।  आरोपी ने लड़की को मकई के खेत में ले जाने के बाद इस घटना को अंजाम दिया। 

घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। इस मामले में पीड़िता के आवेदन पर चंपानगर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।  फिलहाल पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है।  

Suggested News