बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में बवाल "रिटर्न्स !" मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर हुआ पथराव

दरभंगा में बवाल "रिटर्न्स !" मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर हुआ पथराव

DARBHANGA : सदर थाना क्षेत्र के तारसराय मुरिया माली टोला में अभी मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव का मामला थमा भी नहीं है की एक बाद मूर्ति विसर्जन के जुलूस पर पथराव किया गया है। घटना बहेड़ा थाना क्षेत्र के बहेड़ा बाजार स्थित मस्जिद के पास की बताई जा रही है। 

बताया जा रहा है की डीजे पर गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगो ने गाना बजाने पर ऐतराज जताया। जिसके बाद डीजे को लेकर दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी की गयी। जिसमें कई लोगों को चोट लगी है। वहीँ कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही DM और SSP घटना स्थल के लिए रवाना हो गए है।

उधर मुरिया मे मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसक झड़प को लेकर बताया जा रहा है की व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर एक समुदाय विशेष के उपद्रवियों ने घटना को अंजाम दिया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने उपद्रवियों के मोबाईल को जब्त किया है। 

वहीँ घटना में शामिल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जबकि 100 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। वहीँ एसडीएम,एसडीपीओ घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं। हालाँकि अभी स्थिति नियंत्रण में है। जबकि मुआवजे को लेकर जिला प्रशासन के निर्देश पर क्षति पूर्ति का आकलन हो रहा है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News