बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, कई लोग जख्मी

जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, कई लोग जख्मी

Shekhpura: शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के तेलडीह गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दरअसल, धान की फसल जला देने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ जो बढ़कर खूनी संघर्ष तक जा पहुंचा। इस भिड़ंत में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये, घायल किसान शिव कुमार यादव ने बताया कि वे अपने खेत में फसल देखने गए थे. जब अपने खेत पहुंचे तो देखें कि फसल जलकर राख में तब्दील हो गया था। 

जब इसका सूचना परिवार वालों को मिली तब पता चला की गांव के दबंग केदार यादव, अजय यादव, अयोध्या यादव और नंदे यादव ने फसल में आग लगा दी. जब इस मामले को लेकर किसान ने पूछा तो दबंगों ने लाठी और डंडे से किसान को बुरी तरह से पीटा और जख्मी कर दिया। बताया जाता है कि पुरानी रंजिश के लेकर ऐसा किया गया था।  

गंभीर अवस्था में घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. नीतीश यादव, शिवशंकर यादव, किशोर यादव, ने बताया कि 10 वर्ष से पहले से जमीनी विवाद चला आ रहा हैं। उसी को लेकर ऐसा किया गया। उन्होंने कहा कि केदार यादव की मां से जमीन खरीदी की गयी थी जो अभी तक नहीं लिखा है। जब हमने दबाव डाला तो दबंगों ने लिखने से इंकार कर दिया। मेरे 10 कट्ठा में लगे धान की फसल को जला कर राख कर दिया गया है. हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर हर बिंदु पर जांच कर रही है।


Suggested News