बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के धंधे में शामिल दो गुटों के बीच खूनी जंग में दो लोगों ने गंवाई जान, घटना के बाद कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस

शराब के धंधे में शामिल दो गुटों के बीच खूनी जंग में दो लोगों ने गंवाई जान, घटना के बाद कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों की सूचना पर आदापुर थाना पुलिस पहुच एक शव को बरामद कर करवाई में जुट गयी। 

घटना आदापुर थाना क्षेत्र के सिरिसिया कला गांव के सरेह का बताया जा रहा है .पुलिस के अनुसार अन्यत्र हत्या कर शव को फेकने का प्रथम दृष्टया मामला प्रतीत होता है। वही पुलिस के अनुसार एक गुट द्वारा एक मृतक के शव को लेकर चले जाने की चर्चा है। पुलिस के अनुसार शव बरामद हुए व्यक्ति पर पूर्व से दर्जनों संगीन मामले सहित शराब कारोबार का थाना में कांड दर्ज है ।

आदापुर थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह सिरिसिया कला से एक शव को बरामद कर करवाई में जुट गई है। आदापुर थाना अध्यक्ष महिंद्र कुमार के अनुसार प्रथम दृष्टया शव देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि अन्यत्र हत्या कर शव को फेंका गया है। ग्रामीणों के अनुसार अलग अलग स्थल पर दो शव फेका गया था।

 लेकिन पुलिस के पहुंचने के पूर्व एक गुट द्वारा एक मृतक के शव को उठा लिया गया है । शव बरामद वाले व्यक्ति पर पूर्व से एक दर्जन से अधिक संगीन मामला दर्ज है। वहीं ग्रामीणों के अनुसार तस्करी को लेकर हुए विवाद में दोनों हत्या का मामला आ रहा है।हालांकि पुलिस शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज करवाई में जुटी है।


Suggested News