बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में गई दो शिक्षकों की जान, परिजनों में मचा कोहराम

जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में गई दो शिक्षकों की जान, परिजनों में मचा कोहराम

JEHANABAD: जहानाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। यह मामला मखदुमपुर थाना क्षेत्र का है। वहीं मृतकों के परिजनों ने इस घटना के बाद जमकर बवाल काटा है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

दरअसल, जिले में बन रही नई फोरलेन सड़क लोगों के लिए मौत की सड़क बन गई है। एनएच फोरलेन का निर्माण जारी है जिसकी वजह से हर दिन सड़क दुर्घटनाएं देखने को मिल रहा है। ताजा मामला जिले के मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र का है। जहां धरनई ओपी से आगे एक बाइक सवार और पिकअप की आमने-सामने से टक्कर हो गई। 

इस सड़क दुर्घटना में मोहम्मदपुर के रहने वाले रामबाबू और श्रीनिवास पाठक बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं मौजूद लोगों ने आनन-फानन में दोनों को मखदुमपुर अस्पताल में भर्ती कराया। एक व्यक्ति ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। 

वहीं दूसरे की मौत इलाज के क्रम में हो गई। घटना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद लाया है। जहां परिजन भी पहुंचे हैं। जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक ओवा स्थित श्री राम कॉलेज में कार्यरत थे। हर दिन की तरह आज भी कॉलेज जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। 

Suggested News