बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रहस्यमय तरीके से दो साल की बच्ची गायब, आशंका से डरी मां का रो-रो कर बुरा हाल

रहस्यमय तरीके से दो साल की बच्ची गायब, आशंका से डरी मां का रो-रो कर बुरा हाल

बांका  प्रखंड क्षेत्र के तेलिया पंचायत के एक गांव से दो साल की बालिका मंगलवार की  शाम रहस्यमय ढंग से लापता हो गई. अभी तक बालिका का कोई सुराग नहीं मिला है.  मंगलवार  शाम पांच बजे घर से अचानक लापता हो गई. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया है. परिजनों ने आसपास बच्ची की काफी खोजबीन की किंतु उसका कोई अता- पता नहीं चल सका. 

बांका  प्रखंड क्षेत्र के तेलिया पंचायत निवासी शंकर शर्मा और चंपा देवी  की दो साल की पुत्री सृष्टि कुमारी मंगलवार को अपने घर में शाम  पांच बजे खेल रही थी तभी अचानक बच्ची गायब हो गई. काफी देर हो जाने के बाद सृष्टि कुमारी की खोज शुरु हुई. परिजन जब बच्ची को खेलते नहीं देखे तो उसे खोजना शुरु किया. घबड़ाए बच्ची के माता-पिता ने आसपास बच्ची को ढूंढना शुरू किया .काफी खोजबीन करने के बावजूद भी बच्ची का पता नहीं चला.

थक हार कर मां बाप बांका थाना पहुंचे और बच्ची के लापता होने का आवेदन दिया. परिजनों ने थानाध्यक्ष से बच्ची की बरामदगी के लिए गुहार लगायी. वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि बच्ची की खोज की जा रही है और जल्दी हीं बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा. थानाध्यक्ष ने कहा कि बच्ची को बरामद करने के साथ ही मामले का जल्द उद्भेदन कर लिया जाएगा.

    

Suggested News