बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में नामांकन के बाद उम्मीदवार संजय राजेश ने सीएम नीतीश पर किया तंज, कहा राजनीति से सन्यास का समय आ गया...

नालंदा में नामांकन के बाद उम्मीदवार संजय राजेश ने सीएम नीतीश पर किया तंज, कहा राजनीति से सन्यास का समय आ गया...

NALANDA : नालंदा लोकसभा क्षेत्र से कर्पूरी जनता दल के उम्मीदवार संजय राजेश ने आज बिहारशरीफ के तुंगी गांव स्थित बाबा बिलेश्वर नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और जीत के लिए आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने वर्तमान सांसद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा।

संजय राजेश ने कहा कि पहले नालंदा में नीतीश कुमार का ही साम्राज्य चलता था और उन्होंने जिसे चाहा उसे जिताया। लेकिन अब वह बूढ़े हो गए हैं और राजनीति से संन्यास लेने का समय आ गया है। उन्होंने वर्तमान सांसद पर विकास न करने का आरोप लगाया।

अपनी प्राथमिकताओं पर बात करते हुए संजय राजेश ने कहा कि भ्रष्टाचार कम करना उनकी मुख्य प्राथमिकता है। इसके अलावा जिले में लाइब्रेरी बनाना और हर गांव में विवाह भवन बनवाना भी उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक से लेकर कलेक्ट्रेट तक हर जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है।

कहा की सभी को मिनिमम स्तर पर लाने की जरूरत है, इसे कोई नहीं मिटा सकता। हम लोग इसके लिए कृत-संकल्पित हैं। कर्पूरी जनता दल का चुनाव चिन्ह ट्रक छाप है। संजय राजेश ने पार्टी अध्यक्ष रामबदन राय को टिकट देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह अतिपिछड़ों की पार्टी है और वंचितों के हितों की लड़ाई लड़ी जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News