बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विजयादशमी पर अलग अलग सड़क दुघर्टना में दो युवकों की मौत, त्योहार की खुशियों में दो घरों में पसरा मातम

 विजयादशमी पर अलग अलग सड़क दुघर्टना में दो युवकों की मौत, त्योहार की खुशियों में दो घरों में पसरा मातम

CHHAPRA : विजयादशमी के अवसर पर सारण जिले में हुई अलग अलग सड़क दुघर्टनाओ में दो युवकों की मौत हो गई है। युवकों की मौत होने से त्यौहारों की खुशियां मातम में बदल गई। 

जानकारी के अनुसार छपरा शहर निवासी सुमित कुमार पिता दिलीप कुमार उम्र 18 वर्ष अपने मित्रों के साथ जलालपुर प्रखंड क्षेत्र में लगे मेला एवं किंगकांग कोबरा पंडाल को देखने के लिए गए हुए थे। मेला घूमकर घर लौटने के क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सुमित कुमार की मौत हो गई। वहीं उनके अन्य साथी गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गये जिन्हें उपचार के लिए पटना रेफर किया गया। 

वहीं दूसरी घटना जिले के मांझी थाना क्षेत्र में हुई जहां दुकान से घर लौट रहे एक युवक को सामने से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी आमने सामने से हुई बाइक की टक्कर में ताजपुर दुकान से घर लौट रहे युवक सुरेश यादव पिता विक्रमा यादव निवासी भभौली थाना मांझी जिला सारण गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया जिसे आनन फानन में उपचार के लिए मांझी सीएचसी में लाया गया जहां युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान सुरेश यादव की मौत हो गई। 

त्यौहार के दिन युवक की मौत होने से त्यौहारों की खुशियां मातम में बदल गई। युवक की मौत की सुचना पर परिवार में कोहराम मच गया एवं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। वहीं पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Suggested News