बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक लौट रहा था ससुराल से

दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक लौट रहा था ससुराल से

BANKA : जिले कटोरिया और धोरैया में हुए सड़क दुर्घटना में एक चालक सहित दो की मौत हो गई है। दोनों मामले की पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार कटोरिया प्रखंड में कटोरिया- बांका मुख्य सड़क मार्ग मोदी टोला के निकट 407 वाहन एवं ट्रक में सीधी टक्कर हो गई है। घटना में 407 के चालक बांका थाना क्षेत्र के लौरी गॉव निवासी पोखन यादव के पुत्र पूरन यादव की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है।

दूसरी घटना धोरैया- धोरैया सनहौला मुख्य मार्ग पर सगुनिया गांव के समीप सोमवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान भागलपुर जिला अंतर्गत सनहौला थाना क्षेत्र के पलवा गांव निवासी गौहर के 25 वर्षीय पुत्र मो इसरफिल के रूप में हुई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मद इसराफिल ईद पर्व को लेकर अपने ससुराल मलियाचक आया हुआ था।पर्व के समापन के बाद सोमवार की सुबह अपनी पत्नी व बच्चे के साथ वापस अपने घर पलवा जा रहा था।

इसी दौरान सगुनिया गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।सूचना पर एंबुलेंस द्वारा धोरैया अस्पताल लाया गया।जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर आफताब आलम ने मृत घोषित कर दिया।सड़क दुर्घटना के बाद मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

वहीं मृतक के ससुराल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धोरैया में काफी लोग आ गए। घटना की जानकारी मिलते ही धोरैया थाना अध्यक्ष के निर्देश पर एएसआई भूषण प्रसाद सिंह धोरैया अस्पताल पहुंचे व मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

Suggested News