बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उमा भारती के पीएसओ ने गोली मार कर की आत्महत्या

उमा भारती के पीएसओ ने गोली मार कर की आत्महत्या

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क: केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. घटना बुधवार देर रात की है.  पति-पत्नी के बीच उपजे विवाद के बाद उसने यह कदम उठाया. 34 वर्षीय राममोहन दौनेरिया एसबी शाखा में पदस्थ थें  और उनकी पोस्टिंग उमा भारती के पीएसओ के रूप में हुई थी.


क्या था मामला...

जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात 12 बजे कमला नगर थाने में 100 नंबर पर मृत पीएसओ अधिकारी की पत्नी ने कॉल की और कहा कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है. शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस पति-पत्नी को अपने साथ थाने लाने लगी. तभी बीच रस्ते में ही राममोहन ने अपनी सर्विस पिस्टल से अपने सिर में गोली मार ली. उन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, पर उनकी मौत हो गई. 

राममोहन दौनेरिया मूल रूप से भिंड के बराई गांव के रहने वाले थें. 2013 में उनकी शादी अर्चना से हुई थी और अभी दोनों का एक बेटा भी है. बीती रात दनौरिया शराब के नशे में घर पहुंचे जिसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया और मामला मारपीट तक पहुँच गया.  पुलिस ने जाँच में प्रथम  दृश्या मामला पति-पत्नी के बीच उत्पन्न विवाद का पाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की ज्यूडिशियल इन्क्वाइरी भी कराई जाएगी. 


Suggested News