अधिकारी का कार वाला सेक्स वीडियो वायरल, कार की खिड़की ने खोल दी पोल

अधिकारी का कार वाला सेक्स वीडियो वायरल, कार की खिड़की ने खोल दी पोल

DESK : संयुक्त राष्ट्र संघ के एक अधिकारी का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल ये वीडियो इजरायल की राजधानी तेल अवीव से सामने आया है।


इस वायरल वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि लाल ड्रेस पहली एक महिला कार की पिछली सीट पर एक शख्स के साथ बैठी होती है । इसके अलावा कार की ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति बैठा होता है। वीडियो सामने आने के बाद संयुक्त राष्ट्र संघ ने कहा है यह घटना बेहद हैरान और परेशान करने वाली है। यूएन की ओर से जारी एक बयान में ये भी बताया गया है कि मामले की जांच हो रही है। वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है उसकी पहचान जल्द कर ली जाएगी।

यूएन ने आगे कहा है इजराइल में शांति संगठन के कर्मचारियों को भी शक के तौर पर देखा जा रहा है। ये वीडियो तेल अवीव की मेन रोड पर ली गई है। ट्रैफिक सिग्नल पर गाड़ी रुकने के बाद किसने ये वीडियो बिल्डिंग के ऊपर से लिया था। 

संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस के प्रवक्ता स्टीफन डूजारिक ने बताया कि 18 सेकंड का यह वीडियो बेहद खिलौना है। हम जिस चीज के खिलाफ खड़े हैं उसके विरुद्ध जाकर संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारियों द्वारा ऐसे मामले सामने आ रहे हैं।कार में सेक्स दो लोगों की सहमति से हुआ या इसके लिए पैसे दिए गए, ऐसी गंभीरता से जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News