बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ऑटो ने खड़ी ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, चालक गंभीर रूप से हुआ जख्मी

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ऑटो ने खड़ी ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, चालक गंभीर रूप से हुआ जख्मी

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसा देखने को मिलती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बिबिगंज का है। जहां एक अनियंत्रित ऑटो ट्रक के पीछे जा टकराई। जिससे पूरा ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया और ऑटो चालक ऑटो में फंस गया।

 वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरी घटना की जानकारी सदर थाने को दी। वहीं सूचना मिलते ही सदर थाना के सब इंस्पेक्टर कुणाल कुमार दल बल के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और ऑटो में फंसे ऑटो चालक को किसी तरह बाहर निकाला।

 वहीं उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ऑटो चालक का इलाज चल रहा है। हालांकि उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर सदर थाने में कार्यरत सब इंस्पेक्टर कुणाल कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सड़क हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचा तो ऑटो चालक ऑटो में फंसा हुआ था। जिसको किसी तरह काफी मशक्कत के बाद निकाला गया और उसके स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए उसे मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Suggested News