बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अनियंत्रित कार ने 4 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत, चालक सहित 3 गंभीर रुप से जख्मी

नालंदा में अनियंत्रित कार ने 4 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत, चालक सहित 3 गंभीर रुप से जख्मी

NALANDA: बिहार में सड़क दुर्घटना बढ़ती जा रही है। आए दिन कई लोग सड़क हादसे में अपनी जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला नालंदा का है। नालंदा में शनिवार की शाम अनियंत्रित मारुति कार ने चार लोगों को रौंद दिया। इस घटना में दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मामला सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा-सरमेरा टू-लेन के बड़ी मलामा गांव के समीप का है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मारुति सवार सरमेरा की ओर से बिहार शरीफ की ओर आ रहा था। तभी बड़ी मलामा गांव के समीप अनियंत्रित होकर झोपड़ी में जा घुसी। जहां 4 लोगों को रौंद दिया। इस घटना में बड़ी मलावा गांव निवासी (35) वर्षीय सिकंदर ढाढ़ी, (60) वर्षीय वाल्मीकि ढाढ़ी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वीणा देवी उसका पुत्र सत्यम कुमार समेत मारुति चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गाड़ी इतनी रफ्तार में थी कि सड़क से उतर कर 30 मीटर दूर गड्ढे में जाकर रुकी।

वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। वहीं मृतक के स्वजन मुआवजे की मांग को लेकर बिहटा-सरमेरा टु-लेन पर शव को रख जाम कर दिया। पुलिस ने कार्यवाई और मुआवजा का आश्वासन दे जाम को छुड़ाया।

 सरमेरा थाना अध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गाड़ी को जब्त करते हुए चालक को हिरासत में ले लिया गया है। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि चालक समेत 3 लोग जख्मी हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। ड्राइवर भी गंभीर रूप से जख्मी है इसलिए विशेष पूछताछ नहीं हो सकी है।

Suggested News