बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में सड़क किनारे खाई में गिरा अनियंत्रित ट्रैक्टर, हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत, इलके में मचा कोहराम

नालंदा में सड़क किनारे खाई में गिरा अनियंत्रित ट्रैक्टर, हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत, इलके में मचा कोहराम

नालंदा - चंडी थाना इलाके के बेलधना गौढ़ापर गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई . जिससे दबकर चालक समेत की तीन मौके पर ही मौत हो गई। चंडी थाना इलाके के सलेहपुर मोड़ के पास शुक्रवार (15 दिसंबर) की सुबह एक ट्रैक्टर सड़क किनारे करीब 15 फीट गड्ढे में अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पर ईंट लोड था. चालक तेज रफ्तार में जा रहा था. ट्रैक्टर के पलटने से इसमें दबकर तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई।

मृतकों में अभी तक सिर्फ चालक की पहचान हुई है । चालक मानपुर थाना क्षेत्र के पेढ़का निवासी रामाधीन यादव का 32 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार है।  जबकि दो अन्य की पहचान नहीं हो सकी है । परिजनों ने बताया जाता है कि मानपुर से ईट लोडकर पटना बेचने जा रहा था । इसी बीच सरमेरा बिहटा पथ गौढापर गांव के समीप दूसरे वाहन के चकमा देने पर अनियंत्रित होकर 20 फीट गढ्ढे में पलट गई । सुबह जब ग्रामीणों की नजर ट्रैक्टर पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे तीनों युवकों के शव को बाहर निकाल। 

प्रभारी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साह ने बताया कि एक युवक की पहचान अभी हो पाई है । तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है । संभवत दो अन्य युवक ईट भट्ठा का मजदूर लगता है । उसकी पहचान की जा रही है।मौके पर पहुंची पुलिस ने दबे हुए शव को क्रेन के माध्यम से बाहर निकाला. एक शव की पहचान जिले के मानपुर थाना इलाके के पेढ़का गांव निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है।  दो शवों की पहचान नहीं हो सकी थी. घटना को लेकर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

Suggested News