बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, 3 युवकों की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

औरंगाबाद में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, 3 युवकों की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

AURANGABAD : औरंगाबाद में नबीनगर बारून मुख्य पथ पर जोगाबांध गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाईक में जोरदार टक्कर मार दिया। इस घटना में एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो की मौत नबीनगर रेफरल अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर किए जाने के बाद रास्ते में हो गई। 

मृतकों की पहचान नबीनगर थाना क्षेत्र के महुअरी गांव निवासी सुनील चौहान के 15 वर्षीय पुत्र चंदन चौहान, शम्भू चौहान के 16 वर्षीय पुत्र अजित चौहान एवं स्व. सुनील चौहान के 17 वर्षीय पुत्र आदित्य चौहान के रूप में की गई है। चंदन और अजित अपने माता-पिता के इकलौते संतान थे। दोनों की मौत से दोनों के घरो का चिराग बुझ गया है। 

हादसे के बाद मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों ने  मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा किया। मौके पर पहुंची नबीनगर थाना की पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर सड़क जाम हटवाया। 

जाम हटवाने के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है। वहीँ परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट


Suggested News