बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला, मौत के बाद जमकर हंगामा, कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

पटना में अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला, मौत के बाद जमकर हंगामा, कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

पटना. दानापुर में काम कर घर लौट रहे एक साइकिल सवार युवक को अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में घटनास्थल पर ही साइकिल सवार की मौत हो गई। घटना गुरुवार की देर शाम दानापुर थाना क्षेत्र के लखनीबिगहा-सरारी मार्ग के गैस गोदाम के पास की है। वहीं हादसे की सूचना पर देर से पहुंची पुलिस को लोगों आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए खगौल दानापुर मुख्य मार्ग पर शव रख जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार शाहपुर के हथियाकांध लक्ष्मीचक निवासी स्व. चंद्रमा राय के 32 वर्षीय पुत्र बंटी कुमार देर शाम काम कर अपनी साइकिल से घर लौट रहे थे। लखनीबिगहा सरारी मार्ग स्थित गैस गोदाम के पास पहुंचे ही थे, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने उनके साइकिल में धक्का मार दिया, जिससे वह ट्रक के नीचे जा गिरे। उनके सिर में जबरजस्त चोट के कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे परिजन शव को देखते ही चित्कार उठे। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दी। लेकिन दानापुर पुलिस के देर से पहुंचने पर लोग उग्र हो उठे। पुलिस शव को उठाने के लिए ऑटो ले गई पर उग्र लोगों ने ऑटो के शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहां मौजूद यातायात प्रभारी अमरनाथ चौहान ने लोगों को समझाबुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा, लेकिन परिजन व स्थानीय ग्रामीण खगौल दानापुर मुख्य मार्ग के डीआरएम चौराहे पर शव को रखकर सड़क जाम कर दिया।

आक्रोशित लोगों ने दो बस के शीशे तोड़ने के साथ कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। जाम व हंगामे की सूचना पर पहुंचे दानापुर थानाध्यक्ष मृतक के परिजनों को काफी प्रयास के बाद समझा- बुझाकर सड़क जाम हटाया गया। जाम के कारण दानापुर-खगौल मुख्य मार्ग करीब आधा घंटे तक बाधित हो गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे  भी है। यातायात थानाध्यक्ष अमरनाथ चौहान ने बताया कि अज्ञात ट्रक ने साइकिल सवार बंटी को धक्का मार देने से मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।


Suggested News