बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के दवाब में कैप्सूल में जहर देकर पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रेमिका के दवाब में कैप्सूल में जहर देकर पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत जनकपुर स्थित देवी स्थान के पास स्थित एक मकान से मंगलवार की रात विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। लेकिन मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप पति पर लगाया था। वही स्थानीय पुलिस द्वारा इस मामले का खुलासा महज 24 घंटे के भीतर उद्वेदन कर हत्या में संलिप्त तीन अभियुक्त को हिरासत में लिया गया। जिसकी पहचान जनकपुर निवासी विक्की विश्वकर्मा, खंजाहापुर निवासी पूनम कुमारी और आरएमपी चिकित्सक ओमप्रकाश के रूप में हुई है।

इस मामले में वजीरगंज एसडीपीओ सुनील कुमार पांडे ने बताया कि विक्की विश्वकर्मा अपनी प्रेमिका पूनम कुमारी के दबाव में पत्नी को अक्सर होने वाले सर दर्द से निजात दिलाने के नाम पर पति के द्वारा सिगनोफ्लेक्स कैप्सूल जहर डालकर खिलाया था,जिससे उसकी मौत हो गई थी। 

उन्होंने बताया कि जहर भरा कैप्सूल 50 हजार में आरएमपी चिकित्सक ओम प्रकाश कुमार ने मुहैया कराया था। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया की मृतक के पति से महिला पूनम कुमारी के साथ लगभग सात आठ वर्ष से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और 5 वर्ष पूर्व दोनों ने चोरी छिपे शादी भी कर लिया था।

इधर तीन-चार महीने से प्रेमिका पूनम घर में रखने का दबाब बनाई हुई थी। इसके बाद साजिश रच कर पत्नी की हत्या कर दी गई। इस मामले के उद्भेदन के लिए मुफस्सिल थाना अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम का गठन किया गया था। फिलहाल सभी अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News