बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैनर देखकर भड़के केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे, जानिए क्या है पूरा मामला

बैनर देखकर भड़के केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे, जानिए क्या है पूरा मामला

NEWS4NATION DESK : एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री राज्य अश्विनी चौबे वहां लगे बैनर को देखकर भड़क पड़े। उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों को  जमकर फटकार लगाई। 

दरअसल मंगलवार को अश्विनी चौबे नवगछिया के दरियापुरमध्य विद्यालय में एक स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने वहां कृषि यंत्रीकरण का बैनर लगा देखा। जिसके बाद वे भड़क गए। उन्होनें कहा कि ये क्या लापरवाही है। बैनर किसी चीज का है और उद्घाटन किसी और चीज का।

अश्विनी चौबे ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जब सारी चीजें ही व्यवस्थित नहीं है तो बीमार लोगों का बढ़िया से इलाज कैसे हो सकेगा। इसके बाद सीएस और एसीएमओ के बारे में पूछा तो कहा गया कि सीएस छुट्टी पर चले गए हैं और एसीएमओ नहीं आए हैं। इस पर उन्होंने निर्देश दिया कि तुरंत व्यवस्था ठीक की जाये। 

मंत्री ने कहा कि मैं भागलपुर से लौटकर आता हूं तो फिर देखूंगा। इसके बाद आनन-फानन में अधिकारी व कर्मी व्यवस्था ठीक करने में जुट गये।

बता दें मध्य विद्यालय प्रांगण में सोमवार को दो दिवसीय अनुमंडल स्तरीय कृषि यंत्रीकरण मेला लगा था। स्टेज पर उसी का बैनर लगा था। यह देख मंत्री ने नाराजगी जतायी।

Suggested News