बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इंडी गठबंधन पर कसा तंज, कहा अपने -अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहे नेता

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इंडी गठबंधन पर कसा तंज, कहा अपने -अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहे नेता

BEGUSARAI : अगर लोकतंत्र को बचाना है तो बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार को खत्म करना पड़ेगा। ममता बनर्जी इस्लामिक स्टेट बनने पर तुली हुई है। उक्त बातें बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कही है। साथ ही साथ उन्होंने इंडि गठबंधन, राहुल गांधी एवं नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला है। 

उन्होंने कहा है कि इंडि गठबंधन स्वार्थ के आधार पर बनी है और इंडि गठबंधन में शामिल हर एक लोग अपने-अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहे हैं। अगर नीतीश कुमार को संयोजक नहीं बनाया गया तो कभी नीतीश कुमार रूठ जाते हैं कभी कोई और। दूसरी ओर राहुल गांधी को यह पता है कि यह गठबंधन होने वाला नहीं है। अतः राहुल गांधी अपनी यात्रा में व्यस्त हैं।

साथ ही साथ उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी कटाक्ष करते हुए कहा है की अखिलेश यादव दावा कर रहे हैं की सीट बटवारा पर जल्द ही निर्णय ले लिया जाएगा। लेकिन जिस तरह से बातें निकाल कर सामने आ रही हैं उसे ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है। दूसरी और अखिलेश यादव के द्वारा मायावती के संबंध में बयान देने पर गिरिराज सिंह ने कहा की इंडि गठबंधन में में कब कौन कुछ अप्रत्याशित कर दे यह कहना मुश्किल है। 

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा था कि मायावती चुनाव के बाद क्या करेंगी यह कहना मुश्किल है। खासकर गिरिराज सिंह के निशाने पर  ममता बनर्जी रही। गिरिराज सिंह ने सीधे-सीधे कहा है की बंगाल में किम जोंग उन की तरह तानाशाही सरकार चल रही है। ममता बनर्जी बंगाल को इस्लामिक स्टेट बनाने में जुट चुकी है। अगर भारत में लोकतंत्र को बचाना है तो बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार को हटाना पड़ेगा। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हैं और पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने उक्त बातें कही हैं ।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News