बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा से महागठबंधन के प्रत्याशी ललित यादव पर केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री ने कसा तंज, कहा महादलित का शोषण करनेवाले बन रहे आज बन रहे हिमायती

दरभंगा से महागठबंधन के प्रत्याशी ललित यादव पर केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री ने कसा तंज, कहा महादलित का शोषण करनेवाले बन रहे आज बन रहे हिमायती

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा लोकसभा से एनडीए के लोकसभा प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर के समर्थन में पहुंचे सभा को संबोधित करते हुए उजियारपुर के सांसद सह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने महागठबंधन की ओर से दरभंगा लोकसभा के प्रत्याशी बनाए गए ललित यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दलित और महादलित का शोषण करने वाले आज उनके हिमायती बन रहे है। 

नित्यानंद राय ने कहा कि गरीब महादलित समाज के गरीब का जो नाखून उखाड़ लिए थे उसका नाम है ललित यादव। पार्टी अपराधियों को संरक्षण देने के आधार पर खड़ी है। परिवार से बाहर निकल नहीं सकती है। अपनी सत्ता के लिए किसी को भी धोखा दे सकती है। कोरोना कल में मोदी वैक्सीन कहकर लोगो को मानकर और चुपके चुपके खुद ले लिया।

कहा की इसका मतलब है की उनको आम लोगो की जिंदगी से कोई मतलब नहीं है। आपके जीवन की भी चिंता नरेंद्र मोदी ने ही किया है। नरेंद्र मोदी के भागीरथी प्रयास से विकास की गंगा जन जन शहर शहर घर-घर तक पहुंच रही है। न्याय के साथ विकास हो रहा है। गरीबों का सम्मान बड़ा है। गरीब के मसीहा और आध्यात्मिक पुरुष के रूप में नरेंद्र मोदी हमारे साथ हैं।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News