डीएम की अनोखी पहल : ओलंपिक व सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को करा रहे अभ्यास

डीएम की अनोखी पहल : ओलंपिक व सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को करा रहे अभ्यास

MOTIHARI : मोतिहारी डीएम की अनोखी पहल की चर्चा क्षेत्र में बनी हुई है। डीएम कोविड वैक्सिनेशन,बाढ़ व जिला के आवश्यक कार्य से समय निकालकर युवाओं को उत्साहित करने में जुटे है। डीएम शीर्षत कपिल अशोक जिला के ओलंपिक, सेना भर्ती  के युवाओं को दौड़ के साथ साथ सफलता को लेकर कई गुर सिखाने में जुटे हैं। डीएम ने ओलंपिक में भाग ले रहे  खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के साथ  सेना में बहाली की तैयारी कर रहे युवक के साथ शहर गांधी मैदान सहित 8 किलोमीटर का दौड़ लगाया गया ।

ओलंपिक में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों  व  सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के उत्साहवर्धन के लिए डीएम शीर्षत कपिल अशोक  ने शहर के गांधी मैदान से गांधी चौक, मीना बाजार तक दौड़ लगाकर अभ्यास किया।वही युवाओं को सफलता के टिप्स भी दिया गया। डीएम के दौड़ को देखकर कई युवा भी दौड़ में शामिल हो गए .डीएम ने सभी युवाओं से लक्ष्य निर्धारित कर मेहनत करने की सलाह दिया गया। ताकि सफलता निश्चित मिल सके।.

डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने दौड़ के बाद समाज के लोगो को प्रतिदिन निश्चित रूप से व्ययाम कर इम्यूनिटी  बढ़ाने के साथ साथ स्वस्थ्य रहने का संदेश भी दिया गया .डीएम के द्वारा युवाओं  के हौसला बढ़ाने की चर्चा हर चौक चौराहों पर हो रही है ।लोग यह कहते नही थक रहे कि छोटे पदधिकारी से मिलने के लिए घंटो इंतजार करना पड़ता है। वहीं डीएम साहब जिला के सभी कार्यो को पूरा करने के बाद समय निकालकर युवाओं का हौसला बढ़ा रहे हैं। बता दें कि शीर्षत अशोक कपिल खेलों के शौकिन रहे हैं। क्रिकेट और फुटबॉल उनका पसंदीदा खेल रहा है। साथ ही पटना में आयोजित मैराथन रैली में भी उन्होंने हिस्सा लिया था

बता दें कि मोतिहारी डीएम अक्सर अपने अलग कार्य के लिए चर्चा में बने रहते हैं, कुछ दिन पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खेती करते नजर आए थे। 

Find Us on Facebook

Trending News