उन्नाव रेप कांड : पीड़िता की चिट्टी न मिलने से सीजेआई नाराज, आज करेंगे सुनवाई

उन्नाव रेप कांड : पीड़िता की चिट्टी न मिलने से सीजेआई नाराज, आज करेंगे सुनवाई

NEWS4NATION DESK : उत्तर प्रदेश के चर्चित उन्नाव रेप मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने पीड़िता द्वारा लिखे पत्र न मिलने से नाराजगी जताई है। 

वहीं उन्होंने ने बुधवार को संज्ञान लेते हुए अपने सेक्रेटरी जनरल से रिपोर्ट मांगी कि पत्र को 17 जुलाई से उनकी जानकारी में क्यों नहीं लाया गया।  

बलात्कार पीड़ित इस 19 वर्षीय लड़की ने सीजेआई को लिखे इस पत्र में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कथित सहयोगियों से अपनी जान को खतरे की आशंका व्यक्त की थी। रविवार को इस लड़की की कार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी जिसमें उसकी मौसी और चाची की मौत हुई थी जबकि वह गंभीर रूप से घायल हुई थी। 
 
 चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई ने बुधवार को कहा, 'दुर्भाग्यवश, यह पत्र अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन समाचार पत्रों में ऐसे खबर प्रकाशित हुई है कि मानो मैंने इस पत्र को पढ़ लिया है।
 
 उन्होंने कहा कि मंगलवार शाम चार बजे तक यह पत्र उनकी जानकारी में नहीं लाया गया। 

चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई,  जस्टिस दीपक गुप्ता और जस्टिस अनिरूद्ध बोस की बेंच ने कहा कि समाचार पत्रों ने ऐसे पेश किया है कि मानो चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।  बेंच ने कहा कि इस मामले को एक अगस्त के लिए सूचीबद्ध किया जाता है। 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News