बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेन्द्र कुशवाहा ने जदयू नेतृत्व को दी सीधी चुनौती, कहा वे गाजर मुली नहीं जिसे उखाड़ फेंकेंगे

उपेन्द्र कुशवाहा ने जदयू नेतृत्व को दी सीधी चुनौती, कहा वे गाजर मुली नहीं जिसे उखाड़ फेंकेंगे

BUXAR : जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुचे। जहाँ मीडिया से बातचीत के दौरान राजद और जदयू पर एक साथ हमला करते हुए कहा कि राजद के साथ गठबंधन करना जदयू की सबसे बड़ी भूल थी। जिसके कारण पार्टी लगातार कमजोर हो रही है। 

उन्होंने कहा की राजद के नेता लगातार जदयू से डील होने की बात कह रहे है। उसके बाद भी पार्टी के नेता इस बात की क्यो खुलासा नही कर रहे है की आखिर राजद जदयू के बीच किस बात को लेकर डील हुई है। यह बिहार की जनता को बताना चाहिए।

वही उनसे जब पूछा गया कि आपके सामने आगे कुंआ पीछे खाई वाली स्थिति है। जदयू के नेता आपको पार्टी से निकालने की धमकी दे रहे है। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा कोई गाजर मुल्ली नही है। जिसे जदयू के नेता जदयू से उखाड़ फेकेंगे।

गौरतलब है कि बक्सर पहुंचे जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में बने महागठबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा कि राजद के साथ जदयू ने गठबंधन कर सबसे बड़ी भूल की है। जिसका परिणाम है कि जदयू लगतार हाशिए पर चली जा रही है। जल्द ही पार्टी की मजबूती को लेकर कोई बड़ा कदम नहीं उठाए गया तो वह दिन दूर नहीं  जब पार्टी की अस्तित्व पर ही खतरा मंडराने लगेगा। 



Suggested News