सिवान में उपेंद्र कुशवाहा बोले, मायावती का आशीर्वाद और औवेसी के साथ से बिहार को नया विकल्प मिला है

सिवान में उपेंद्र कुशवाहा बोले, मायावती का आशीर्वाद और औवेसी के साथ से बिहार को नया विकल्प मिला है

पटना... पहले चरण के चुनाव के लिए 71 सीटों पर प्रचार का सिलसिला तो थम गया है, लेकिन दूसरे चरण में जहां चुनाव होना है वहां पर अब भी उड़न खटोले पहुंच रहे हैं। चुनावी मैदान में जुटे प्रत्याशियों को जिताने के लिए उनकी पार्टी के मुखिया लोगों से वोट की अपील करने पहुंच रहे हैं। इस बीच सिवान से रालोसपा प्रत्याशी अब्दुल रिजवान अंसारी के लिए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा वोट मांगने पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमें इस बार चुनाव में मायावती जी ने अपना आशीर्वाद दिया। औवेसी साहब ने हाथ बढ़ाया और बिहार में एक नया विकल्प देने के लिए तैयार हैं। 

उपेंद्र कुशवाहा ने उपस्थित लोगों से कहा कि आप  लोगों ने 15 साल बड़े भाई को और 15 साल मझले भाई को दिया है, लेकिन आप मुझे सिर्फ 5 साल दीजिए। हम गांव-गांव अच्छी शिक्षा और अस्पताल की व्यवस्था करेंगे। बिहार के सिवान में गांव-गांव में क्या हालत है, यह किसी से छुपा नहीं है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सपना हर आदमी को देखना चाहिए, लेकिन सपना अच्छी शिक्षा से ही पूरी होगी। पैसे वाले तो शिक्षा खरीद लेते हैं, लेकिन गरीब आदमी कहां जाएगा। सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल का हाल पता कर लीजिए। कोई भी अमीर व्यक्ति यहां नहीं आता है। 

प्रदेश से बेरोजगार पलायन हो रहे हैं, उन्हें यहां कोई रोजगार नहीं मिलता है। दूसरे राज्य ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में जाकर सालों अपने पविार से दूर रहकर नौकरी करते हैं। रोजगार यहां क्यों नहीं मिलता है, यह सवाल हर सरकार के लिए गंभीर है, लेकिन हमारी सरकार आई तो हम रोजगार की व्यवस्था करेंगे। 

महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि पहले 15 साल जिसने शासन किया, उसने सिर्फ अपने परिवार के लिए तिजोरी भरी। वहीं दूसरे 15 साल सुशासन के नाम पर कुशासन का राज चलाया। अब इनकी असलियत को समझिए। 15 साल कम मौका नहीं होता है। आप सिर्फ 5 साल मुझे दीजिए। 

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर भी तीखा हमला बोला और कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनाने जा रही है। नीतीश कुमार लाख कोशिश कर लें, लेकिन बीजेपी ने साजिश रच ली है। बीजेपी अपना मुख्यमंत्री प्रयास करेगी। बीजेपी सिर्फ वोट लेने का काम कर रही है और चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री बनाने के लिए खेल करेगी। 


Find Us on Facebook

Trending News