बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में प्रतिबंधित मांस की बिक्री की सूचना पर हंगामा, पुलिस ने घर को किया सील, आरोपी की गिरफ्तार के लिए कर रही छापेमारी

भागलपुर में प्रतिबंधित मांस की बिक्री की सूचना पर हंगामा, पुलिस ने घर को किया सील, आरोपी की गिरफ्तार के लिए कर रही छापेमारी

BHAGALPUR : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां प्रतिबंधित मांस बेचने का खुलासा हुआ है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उक्त घर को सील कर दिया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के पैठानपुरा मुहल्ले में एक घर से प्रतिबंधित मांस बेचने की खबर मिलते ही मुहल्ले के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। मुहल्ले के लोगों द्वारा हंगामा किये जाते ही आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया।  

इधर मामले की सूचना मिलते ही एसडीपीओ रेशु कृष्णा, कहलगांव थानाध्यक्ष गजेन्द्र कुमार, बीडीओ विजय कुमार सौरभ, एएसडीओ शंभू शरण सिंह, नगरपंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी कन्हैया कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान प्रतिबंधित मांस, तराजू, मांस काटने का औजार आदि बरामद किया है। के  वहीं घर को सील कर दिया गया है। पशु चिकित्सा पदाधिकारी अर्चना कुमारी समेत अन्य दो चिकित्सक ने जांच के लिए मांस का सैंपल लिया है। 

वहीं पुलिस ने मुहल्लेवासिय़ों को समझा-बुझाकर शांत कराया है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। 

मुहल्ले के लोगों का कहना है कि आरोपी घर में अकेला रहता है। परिवार यहां नहीं है। घर से ही प्रतिबंधित मांस काटकर बेचता था। 

वहीं एसडीपीओ ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। कहलगांव विधायक सदानंद सिंह ने कहा कि प्रतिबंधित मांस काटकर बेचने वाले की गिरफ्तारी हर हाल में होनी चाहिए। 

वहीं उन्होंने लोगों से आपसी भाईचारा व एकता का माहौल बनाए रखने की अपील की है।

भागलपुर से अंजनी कुमार की रिपोर्ट


Suggested News