बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नकली बीडीओ और सीओ बनकर करते थे ठगी का काम, पुलिस की गिरफ्त में आए अंतरजिला गिरोह के शातिर ठग

नकली बीडीओ और सीओ बनकर करते थे ठगी का काम, पुलिस की गिरफ्त में आए अंतरजिला गिरोह के शातिर ठग

PATNA : बिहार में नकली बीडीओ और सीओ बनकर ठगी का काम करनेवाले बड़े गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के तीन शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ठगों की पहचान अनिल पासवान, चंदन पासवान और रंजन पासवान के रूप में की है। यह सभी भाई बताए जा रहे हैं।  पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीनों ठग एक ही जिले के हैं और उनके गैंग में 15 लोग शामिल हैं। 

चंडी थाना ने की कार्रवाई

तीनों ठगों की गिरफ्तारी चंडी थाना पुलिस ने की है। बताया गया इनके खिलाफ कंकड़बाग और पटना के कोतवाली थाने में ठगी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पटना में इनका गैंग सक्रिय था। गिरफ्तार ठगों में चंदन पासवान पटना में सीओ और बीडीओ बनता था। वहीं अनिल पासवान उनके ड्राइवर बनकर चलता था। वहीं तीसरा सदस्य रंजन पासवान जंक्शन के पास ठगी के लिए अपना शिकार की तलाश करता था।

सभी नालंदा जिले के निवासी

चंडी थाना पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी ठग नालंदा जिले के निवासी है। उन्होंने न सिर्फ पटना बल्कि नालंदा और दूसरे जिलों में ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि इनकी ठगी का तरीका इतना पेशेवर होता था कि किसी को यह पता नहीं चलता था कि वह नकली अधिकारी हैं। स्टेशन के पास से लोगों को गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने वह उनसे ठगी का काम करते थे। अधिकारी की गाड़ी देख कोई उन पर शक भी नहीं करता था। 

फिलहाल, तीनों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही उनके गिरोह के बाकी सदस्यों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस तीनों को गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है


Suggested News