बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'कौन बेवकुफ है जो चुनाव के समय'... चिराग पासवान की मां पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर तेजस्वी यादव ने दी सफाई

'कौन बेवकुफ है जो चुनाव के समय'... चिराग पासवान की मां पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर तेजस्वी यादव ने दी सफाई

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच बीत दिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद सियायत गरमा गई है। दरअसल, वायरल वीडियो में कथित तौर पर राजद कार्यकर्ता के द्वारा चिराग पासवान की मां को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। वहीं इसको लेकर अब तेजस्वी यादव ने सफाई दी है। तेजस्वी यादव ने बताया है कि वीडियो कब और कहां की है।

पब्लिक में से बना है वीडियो

दरअसल, तेजस्वी की सभा के वायरल वीडियो को लेकर तेजस्वी ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हम वह वीडियो देखे हैं। पब्लिक में लोग बोल रहे हैं मंच पर कोई नहीं दे रहा है। ऐसे तो कोई भी दे सकता है, इसमें बात का बतंगड़ क्यों बनाना अगर ऐसी बात मेरे कान तक आई होती तो यह सब कोई टोलरेट करता है क्या। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि, चुनाव के दौरान कौन बेवकूफ़ होगा जो ऐसी बात करेगा। पब्लिक में कौन है क्या है वह अपना वीडियो बना रहा है। 

अपनी सरकार को कोस रही है भाजपा

उन्होंने कहा कि, हम भाषण दे रहे हैं हजारों लोग हैं कोई भी अपना वीडियो बनाकर भेज सकता है ऐसे तो कितना लोग हम लोग को दिन रात गाली देता। वहीं जंगल राज को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा केंद्र में 10 साल से उनकी ही सरकार है, 17 साल से उनकी डबल इंजन की सरकार, उनके सांसद, उनके विधायक, फिर भी जंगल राज। वाह भाई... अपनी ही सरकार को कोस रहें हैं क्या? 

सीएम नीतीश के लिए लिखेंगे किताब

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा में नहीं जा रहे हैं उन्होंने कहा वह हमारे गार्जियन हैं, हमारे अभिभावक हैं उनके प्रति पूरा सम्मान है। उनके अगल-बगल में जो चार लोग हैं वह उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। उनके छवि को धूमिल किया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम जब किताब लिखेंगे तब उनके बारे में लिखेंगे। उन लोगों का भी जिक्र करें कि वह कौन लोग हैं जो सीएम नीतीश का इस्तेमाल किए हैं।

Suggested News