बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सोना लूट मामले में 4 गिरफ्तार

वैशाली में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सोना लूट मामले में 4 गिरफ्तार

Vaishali: 8 किलो सोना लूट मामले में जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 8 किलो सोना भी बरामद किया है.

एसपी ने जानकारी देते हे कहा कि मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में पिछले साल 8 किलो सोना की लूट हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से 8 किलो सोना, डेढ़ लाख कैश, 2 पिस्टल, 10 गोली, 5 किलो चरस के साथ कुछ जाली दस्तावेज भी बरामद किए है.

वैशाली एसपी गौरव मंगला ने इसे पुलिस की बड़ी कामयाबी बताते हुए कहा की बीते साल नवंबर माह में सिनेमा रोड स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में हुई सोना लूट मामले में कुख्यात वीरेंद्र शर्मा और धर्मेंद्र गोप की गिरफ्तारी की गई है. जबकि दोनों अपराधियों के रिश्तेदार दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से लूट का सामान बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि इस कांड में कई और अभियुक्त भी शामिल है जिनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

बताते चलें कि पुलिस ने कुख्यात वीरेंद्र शर्मा के घर लालगंज बलुआ बसंता में छापामारी करते हुए चापाकल के भीतर छुपा कर रखे गए सोना बरामद किया है. छापेमारी दल ने चापाकल को उखड़वाया और उसके भीतर से छुपा कर रखे गए सोना को बरामद किया है.  

Suggested News