बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में प्रेमिका का जलवा ,प्रेमी के होने वाले ससुराल पहुंचकर कर तय शादी पर लगा दी ब्रेक

वैशाली में प्रेमिका का जलवा ,प्रेमी के होने वाले ससुराल पहुंचकर कर तय शादी पर लगा दी ब्रेक

VAISHALI: बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर में प्रेम प्रसंग की अद्भुत तस्वीर सामने आयी है ,जहां एक युवती की सरेआम पिटाई का वीडियो  सामने आया है। हद तो तब हो गई जब युवती को मारते पीटते ऑटो से उतारा गया और उसे एक कमरे में ले जाकर बंद भी कर दिया गया। इस दौरान तमाम लोग तमाशबीन बने रहे। बता दें की इस पूरे मामले के पीछे की कहानी भी अजीब –गरीब है। 

वैशाली में सरेआम युवती की पिटाई.

जिस लड़की की सरेआम पिटाई की गई और वीडियो बनाया गया वो  दरसल मुजफ्फरपुर की रहने वाली है। उसका वैशाली के रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग था , पर लड़के की शादी वैशाली जिले के हुसैना खुर्द में किसी और लड़की से 25 जून को तय हुई थी। जब  लड़की को इसकी खबर मिली तो वह  24 जून को ही अपने प्रेमी के होने वाले ससुराल पहुंच गई और आते ही  उसने लड़के पर अपना दावा ठोक कर यह हवाला दिया कि उन दोनों ले  पहले  ही कोर्ट मैरिज कर ली है ।

जिसके बाद गांव वाले भड़क गए और लड़की की पिटाई शुरू कर दी। काफी देर तक ये हाईप्रोफाइल ड्रामा चला जिसके बाद जिस लड़की से शादी होनी तय हुई थी, उसके परिवार वालों ने लड़के को मौके पर बुलवाया और इसके बाद तय की गई शादी रोक दी गई और प्रेमिका से ही लड़के की शादी करवाकर दोनों को विदा कर दिया गया।

इस वीडियो को लेकर आरजेडी की महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू सिंह ने नाराजगी जाहिर की है। मंजू के मुताबिक एक लड़की को सरेआम सड़क पर पिटाई की गई लेकिन पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस बेखबर रही। उन्होंने कहा कि तमाम वरीय पदाधिकारियों को भी उन्होंने खुद खबर दी और वीडियो फुटेज तक भेजा लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।


Suggested News