वैशाली में रिटायर्ड इंजीनियर की बेरहमी से हत्या, शरीर पर किया गया चाकू से वार

वैशाली में रिटायर्ड इंजीनियर की बेरहमी से हत्या, शरीर पर किया गया चाकू से वार

वैशाली जिले के महनार नगर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. जहां अपराधियों ने घर में घुसकर रिटायर्ड इंजीनियर की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक  रिटायर्ड इंजीनियर के शरीर पर चाकू से कई बार वार किया गया. 

बताया जा रहा है कि वैशाली जिले महनार नगर के वार्ड नंबर- 8 स्थित साहू धर्मशाला के पास मकान में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर चाकू से गोदकर जल संसाधन विभाग के सेवानिवृत्त इंजीनियर की निर्मम हत्या कर दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची महनार थाना के पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

बता दें कि  घर में खाना बनाने आने वाली महिला ने शोर मचाकर लोगों को घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही महनार के एसडीपीओ रजनीश कुमार और महनार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है

वहीं महनार के एसडीपीओ रजनीश कुमार ने कहा कि जल संसाधन विभाग के सेवानिवृत्त इंजीनियर की हत्या चाकू से गोदकर घर मे ही कर दी गई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. जो भी इस घटना में शामिल होगा उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस घर में लूटपाट के दौरान हत्या से इनकार कर रही है. 

राजकुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News