बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में वज्रपात से 10 लोग जख्मी, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

अरवल में वज्रपात से 10 लोग जख्मी, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

ARWAL : अरवल जिले में वज्रपात होने की वजह से 10 लोग बुरी तरह घायल  हो गए हैं. बताया जा रहा है कि  चार लोग परासी थाना क्षेत्र तबकला गाँव के 4 एवं 6 लोग कलेर थाना क्षेत्र के मैनपुरा गांव के रहने वाले हैं.  परिजनों का कहना है कि ये लोग अपना भैंस चरा रहे थे. 

तभी बारिश आने की वजह से चारों लोग एक पेड़ के नीचे बैठे गये. इसी दौरान बिजली की गरजने की आवाज के साथ उस पेड़ के बगल में ठनका गिरा. जिससे चारों लोग बुरी तरह से घायल हो गये. चारों घायल लोगों को आनन-फानन में गांव वालों की मदद से एंबुलेंस को बुलाकर सदर अस्पताल अरवल में इलाज के लिए भेजा गया. जहां डॉक्टर रमन आर्यभट्ट ने बताया कि सभी चारों लोगों का इलाज चल रहा है. ये लोग जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. 

वही कलेर थाना क्षेत्र के मैनपुरा गांव के रहने वाले 6 लोग वज्रपात होने के वजह से गंभीर रूप से घायल हैं. बताया जा रहा है कि घायल लोग बारिश होने के उपरांत एक जगह बैठ कर आपस में बातचीत कर रहे थे. 

तभी  वज्रपात हुआ जिससे ये लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना को देखते हुए मैनपुरा गांव के लोगों ने  सभी घायल व्यक्ति को कलेर पीएचसी में भर्ती कराया. जहां पीएचसी के डॉक्टरों का कहना है कि ये सभी लोग खतरे से बाहर हैं. इन्हें बेहतर इलाज किया जा रहा है और ये जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. फिलहाल घायल खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं.

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News