पटना में धोखाधड़ी के मामले में दो महीने से फरार शातिर पकड़ाया, कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में फ्लैट दिलाने के नाम पर दो करोड़ रुपये की ठगी की थी

पटना में धोखाधड़ी के मामले में दो महीने से फरार शातिर पकड़ाया, कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में फ्लैट दिलाने के नाम पर दो करोड़ रुपये की ठगी की थी

पटना. पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में विगत दो महीनों से फरार जालसाज अनिल कुमार सिंह को बोरिंग रोड से गिरफ्तार किया है। मामला बोरिंग रोड स्थित श्रीकृष्णा पुरी थाना अंतर्गत धीरज कमर्शियल कॉम्प्लेक्स से जुड़ा है।

कंकड़बाग निवासी बीडी सिंह ने विभिन्न बैंक खाता के माध्यमों से दो करोड़ रुपये बोरिंग रोड स्थित धीरज कमर्शियल कॉम्प्लेक्स का प्रथम एवं द्वितीय तल खरीदने के लिए अनिल कुमार सिंह को रकम बैंक खाते में भुगतान किया। रकम प्राप्त होने के बाद आरोपी अनिल कुमार सिंह ने पूर्व के दो वर्षों से धीरज कमर्शियल कॉम्प्लेक्स का प्रथम एवं द्वितीय तल के निबंधन करने या रुपये लौटाने से इनकार करने पर बीडी सिंह के द्वारा श्रीकृष्णा पुरी थाना में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी।

न्यायालय के द्वारा प्राथमिकी के आधार पर ठगी के गंभीर मामले में संज्ञान लेते हुए गैर जमानती वारंट निर्गत करते हुए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया। न्यायालय का आदेश प्राप्त होने पर थाना श्रीकृष्णा पुरी थाना पुलिस द्वारा बिछाए हुए जाल में ठगी का आरोपी अनिल कुमार सिंह को पकड़ा गया। श्रीकृष्णापुरी इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने बताया कि जालसाज अनिल कुमार सिंह पूर्व में भी बोरिंग रोड अवस्थित धीरज कमर्शियल कॉम्प्लेक्स मकान दिखा कर अनेक व्यक्तियों को ठगी का शिकार बना चुका है।

Find Us on Facebook

Trending News