बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोविंदा की भूमिका में दिखेंगे विक्की कौशल, इन सुपरहिट अभिनेत्रियों के साथ बनाएंगे जोड़ी, जारी हुआ फिल्म का पोस्टर

गोविंदा की भूमिका में दिखेंगे विक्की कौशल, इन सुपरहिट अभिनेत्रियों के साथ बनाएंगे जोड़ी, जारी हुआ फिल्म का पोस्टर

DESK : कैटरीना कैफ के साथ शादी को लेकर हाल के दिनों में चर्चा में रहे अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही गोविंदा की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। उरी और सरदार उद्यम जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का जौहर दिखा चुके विक्की कौशल की नई फिल्म का ऐलान हो गया है। धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बननेवाली इस फिल्म का नाम ही “गोविंदा नाम मेरा रखा गया है। फिल्म में उनके साथ जोड़ीदार के तौर पर नजर आएंगी कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर। शुक्रवार को फिल्म का पोस्टर जारी किया गया। तीनों की इस अपकमिंग फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। 

फिल्म की रिलीज के लिए 10 जून 2022 तारीख तय की गई है। फिल्म का प्रोडक्शन वायाकॉम 18 और करण जौहर कर रहे हैं। फिल्म में विकी के किरदार का नाम गोविंदा वाघमरे है। फिल्म में कियारा आडवाणी विकी की गर्लफ्रेंड बनी हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर विकी की वाइफ का रोल करती नजर आएंगी। मेकर्स ने फिल्म से सबके फर्स्ट लुक जारी कर दिए हैं जो कि फिल्म को और भी इंटरेस्टिंग बना रहे हैं। फर्स्ट लुक में विकी तो एकदम कमाल के लग रहे हैं और कियारा ने भी अपने हुस्न का तड़का लगाया है।

बता दें कि विक्की कौशल अगले माह के पहले सप्ताह में फिल्म इंडस्ट्री की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ से शादी करने को लेकर चर्चा में हैं। हाल में यह खबर सामने आई थी कि दिवाली के दिन दोनों का रोक्का भी हो गया है। वहीं कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाह में नजर आई थी, जिनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। 

Suggested News