सुपौल में घूस लेते BDO का वीडियो वायरल, इसमें बोल रही है- 'CCTV का तार कटा है, चिंता मत कीजिये', जानिये इस पर उनका क्या है जवाब

सुपौल में घूस लेते BDO का वीडियो वायरल, इसमें बोल रही है- 'CCTV का तार कटा है, चिंता मत कीजिये', जानिये इस पर उनका क्या है जवाब

सुपौल. रिश्वत लेते एक बीडीओ का वोडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो त्रिवेणीगंज की ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर आशा कुमारी का है। इसमें वह घूस लेती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि आशा कुमारी पंचायत की योजना को लेकर 20 हजार रुपए घूस ली रही है। साथ ही उस दौरान बीडीओ आशा कुमारी और मुखिया के बीच घूस की रकम बढ़ाने को लेकर काफी देर तक बातचीत भी हुई। बताया जा रहा है कि मामले की जांच के लिए डीडीसी के नेतृत्व में जांच कमेटी बनाई गयी है। हलांकि यह वीडियो पुराना है और बीडीओ ने इसका खंडन भी किया है।

रकम को लेकर तानातानी

वीडियो में त्रिवेणीगंज की बीडीओ, गुड़िया पंचायत के पूर्व मुखिया शिवनारायण यादव से सात निश्चय योजना के तहत 10 लाख रुपए की राशि भुगतान के नाम पर 25 हजार रुपए घूस की मांग कर रही हैं, जबकि मुखिया 20 हजार रुपए हाथ में लेकर बात फाइनल करने की बात पर अड़े हैं। इस दौरान मुखिया कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी बंद करने की बात कहते हैं। इस पर आशा कुमारी कहती हैं सीसीटीवी का तार कटा हुआ है। बस डराने के लिए लगा हुआ है।

जांच के लिए कमेटी का गठन

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इसकी जनकारी मिलने के बाद सुपौल डीएम ने जांच का आदेश जारी कर दिया है। डीएम ने डीडीसी के नेतृत्व में जांच कमेटी बनाई है। जांच के बाद इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बीडीओ का खंडन

इस वीडियो के बारे में आरोपी प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि उसके पति से मुखिया शिवनारायण यादव ने कुछ रुपये लिये थे, जो 2 महीने बाद लोटाने आये थे। उसी दौरान कुछ लोगों ने यह वीडियो बना लिया। बीडीओ आशा कुमारी ने बताया कि कोई भी घूस चेंबर में लेते हैं क्या। यह वीडियो चेंबर का है और वहां स्टाफ भी है।उन्होंने कहा कि मेरे पति से मुखिया का परिवारिक संबंध रहा है। पहले भी मुखिया जी ने मेरे पति से रुपये लिये थे।

Find Us on Facebook

Trending News