बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में वर्दीवाले का नजराना लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, बालू लोडेड ट्रैक्टरों से कर रहे वसूली

पटना में वर्दीवाले का नजराना लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, बालू लोडेड ट्रैक्टरों से कर रहे वसूली

PATNA: पटना पुलिस इन दिनों कुछ नया करके सुर्खियां बटोर रही है। जी हां, कभी सामूहिक दुष्कर्म की घटना को छेड़खानी में बदलकर तो कही पैसे लेकर मामले को रफा-दफा किया जा रहा है। कई जगहों से पुलिस के द्वारा पैसे लेकर केस को दर्ज करने के भी मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला पटना से एक बार फिर सामने आया है। जहां आधी रात को वर्दी पहने पुलिसकर्मी बालू लोडेड टैक्टर से वसूली करते नजर आए हैं। 

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो करीब दो मिनट की है। वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी सड़क के किनारे खड़ा है और वहां से गुजर रहे टैक्टरों के चालक से कुछ लेकर उन्हें आगे बढ़ने दे रही है। सभी चालक पुलिस वाले को कुछ पकड़ाते हुए आगे बढ़ रहे हैं। वीडियो देख के ऐसा लग रहा है कि पुलिस कर्मी वसूल कर बालू लोडेड ट्रैक्टर को आगे जाने दे रहे हैं। 

बता दें कि, वर्दीवाले सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पटना के नौबतपुर थाने इलाके के NH 139 पर स्थित टीवीएस शोरूम के पास का होने का दावा किया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि पुलिस के जवान बीच सड़क पर नजराना वसूल रहे हैं। वीडियो में देखा जा रहा है कि आने वाली बालू की गाड़ियों से भी पांच सौ से तीन सौ रुपए वसूल रहे हैं। 

वहीं, यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, न्यूज़ 4 नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। अवैध वसूली का वीडियो सामने आने के बाद पटना पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर से सवाल खड़ा हो रहे हैं। बता दें कि नौबतपुर थाना इलाके में बालू लोडेड ट्रक चालकों से रुपये कई दिनों से वसूले जा रहे हैं। वरीय पदाधिकारी की ओर से कई बार कार्रवाई किये जाने के बाद भी वर्दीवाले सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Suggested News