सुपौल : जदयू विधायक के बेटे की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, माँ का फटा कलेजा

सुपौल : जदयू विधायक के बेटे की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, माँ का फटा कलेजा

SUPAUL : जिले त्रिवेणीगंज सीट से जदयू विधायक वीणा भारती के बड़े बेटे की मौत पूर्णिया में संदिग्ध अवस्था में हो गयी है. बंटी की मौत पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र क्षेत्र के महिंद्रा शोरूम में फोर व्हीलर गाड़ी ठीक कराने के दौरान संदिग्ध अवस्था में हो गई. त्रिवेणीगंज विधायक वीणा भारती का 30 वर्षीय पुत्र बंटी कुमार महिंद्रा की गाड़ी ठीक कराने के बाद उसकी डिलीवरी लेने पूर्णिया गया हुआ था. मृतक के भांजे शंभू कुमार पासवान ने बताया कि शनिवार को डब्ल्यूएचवीबीआर 50 पी 2402 को महिंद्रा शोरूम में 10 दिन पहले ही ठीक करने के लिए दिया गया था. 

शनिवार को त्रिवेणीगंज से महिंद्रा शोरूम में गाड़ी लेने के लिए विधायक का पुत्र बंटी आया था. गाड़ी लेने के दौरान गाड़ी चलाकर चेकिंग भी की. उसके बाद पैसा की डीलिंग करने के लिए उसने अपने भांजा शम्भू पासवान को भेज दिया और वह गाड़ी पर ही बैठे रह गए हैं. जब भांजा पैसे देने के दौरान करीब एक घंटा के बाद लौटा तो विधायक का पुत्र बंटी गाड़ी में बेहोश पड़ा था. शरीर पर पानी मारने के बाद भी विधायक का पुत्र नहीं उठा तो साथ आया भांजा चिल्लाने लगा. उसके बाद महिंद्रा शोरूम के कर्मियों ने उसे इलाज के सदर अस्पताल भेज दिया. पूर्णिया सदर अस्पताल के डॉक्टरोंने बंटी को मृत घोषित कर दिया.


विधायक वीणा भारती के दो पुत्र औऱ एक पुत्री हैं. मृतक विधायक का बड़ा पुत्र है. इस घटना के बाद विधायक के घऱ कोहराम मच गया. बेटे की मौत की खबर सुनकरविधायक बेहोश गईं. बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद से विधायक के घर आने वालों का तांता लगा हुआ है. जब बंटी के शव लेकर त्रिवेणीगंज अवास पर पहुंची. लोगों भीड़ लग गयी, लोगों के ऑख से आंसू आने लगा, ये क्या हो गया. जब अंतिम संस्कार के लिए बेटे की अर्थी उठी. माँ देख कर कलेजा पीटने लगी. माँ का रो रो का हाल बुरा था, बंटी के अंतिम संस्कार हजारों लोग शामिल हुए. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 



 
 

Find Us on Facebook

Trending News