बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

भविष्यवाणी पर विजय कुमार सिन्हा ने लालू यादव को रगड़ा, कहा- सपना तार तार हो रहा है इसलिए लालू यादव डिप्रेशन में हैं

भविष्यवाणी पर विजय कुमार सिन्हा ने  लालू यादव को रगड़ा, कहा- सपना तार तार हो रहा है इसलिए लालू यादव डिप्रेशन में हैं

कटिहार- रुपौली विधानसभा उपचुनाव में पूर्णिया लोकसभा सांसद पप्पू यादव का समर्थन कोई फैक्टर है ही नहीं, इसी लोकसभा चुनाव में वह राजद और कांग्रेस के खिलाफ जनता के वोटो से सांसद बने हैं, ऐसे में अगर फिर से वह इस धारा में लौटते हैं तो उनकी राजनीति समाप्त हो जाएगी. ये कहना है बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा का.

रुपौली विधानसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा चुनाव प्रचार में जाने के क्रम में कुछ देर के लिए कटिहार में रुके थे ,कई मुद्दे पर प्रेस से अपने हीं अंदाज में बात करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि रुपौली विधानसभा उपचुनाव में पूर्णिया लोकसभा सांसद पप्पू यादव का समर्थन कोई फैक्टर है ही नहीं, इसी लोकसभा चुनाव में वह राजद और कांग्रेस के खिलाफ जनता के वोटो से सांसद बने हैं, ऐसे में अगर फिर से वह इस धारा में लौटते हैं तो उनकी राजनीति समाप्त हो जाएगी

मध्यवर्ती चुनाव को लेकर लालू यादव की भविष्यवाणी पर जवाब देते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि उनका सपना तार तार हो रहा है इस लिये लालू यादव डिप्रेशन मे है.

विजय सिन्हा ने  कहा कि इस बार 2025 विधान सभा चुनाव मे फिर 2010 जैसा हीं हालत राजद-कांग्रेस गठबंधन को होगा और 2025 विधान सभा चुनाव मे राजद-कांग्रेस गठबंधन को 25 सीट भी नहीं मिलेगा.

रिपोर्ट- श्याम कुमार सिंह


Editor's Picks