विजय कुमार सिन्हा ने कर दी भविष्यवाणी - विमान तो खरीदेंगे, लेकिन उसका प्रयोग करने के लिए सीएम की कुर्सी ही नही रहेगी नीतीश जी के पास

विजय कुमार सिन्हा ने कर दी भविष्यवाणी - विमान तो खरीदेंगे, लेकिन उसका प्रयोग करने के लिए सीएम की कुर्सी ही नही रहेगी नीतीश जी के पास

PATNA : बिहार सरकार ने दो विमानों के खरीदने के फैसले को लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है। जहां सुशील मोदी ने बिहार जैसे गरीब राज्य में इस फिजूलखर्ची बताया है। वहीं अब विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी इस फैसले को लेकर नीतीश कुमार पर ही जोरदार हमला बोला है। विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि नीतीश कुमार 17 साल से बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं, लेकिन कभी अपने सुविधा के लिए कुछ नहीं खरीदा,  फिर अब ऐसा क्या  हो गया कि नीतीश कुमार को यह खऱीदी करनी पड़ रही है। जबकि बिहार सरकार के पास पहले से ही दो विमान मौजूद है।  जिनको मैंटेनेंस करने की ही जरुरत है। जबकि बिहार के कई परिवार आज भी गरीबी की जीवन जी रहे हैं।

सुपर सीएम के लिए कर रहे हैं खरीदी

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हकीकत यह है यह खरीदी बिहार के सुपर सीएम के लिए की जा रही है। सुपर सीएम के पापा और नीतीश जी के बड़े भाई के दवाब में सारे फैसले लिए जा रहे हैं। नीतीश कुमार जी लालू यादव के चक्रव्यूह में फँस हुए हैं। उन्हें प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब दिखाया गया है। अगर मुख्यमंत्री जी यह समझ रहे हैं कि वह 2025 तक बने रहेंगे। मार्च तक उन्हें अपनी कुर्सी छोड़नी होगी। इसके लिए राजद ने पूरी स्क्रिप्ट लिख ली है। जो विमान खरीदे जाएंगे, उसका फायदा सिर्फ सुपर सीएम द्वारा उठाया जाएगा।

यात्रा के नाम पर हर साल पिकनिक मनाने जाते हैं सीएम

बिहार की जनता इनलोगो के कारनामे को देख रही हैं.नीतीश कुमार के बिहार के विभिन्न जिलो के यात्रा को लेकर नेता विरोधी दल विजय सिन्ह का हमला नीतीश कुमार हमेशा पिकनिक मनाने के लिए यात्रा और निकलते है.नीतीश कुमार में अगर हिम्मत हैं तों वे शराब पीड़ित,अपराध से पीड़ित लोगो से जाकर मुलाक़ात करे….वरना उमंगों विरोधी दल होने के नाते हम सब जिलो में ज़ाकर सम्मेलन करके पीड़ित लोगो को मुआवाज़ा दिलाने के लिए संघर्ष करेगी। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमेशा अपने फायदे के लिए यात्रा करने का आरोप लगाया है।


Find Us on Facebook

Trending News