बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विक्रमशिला सेतु से छात्र ने गंगा नदी में कूदकर दी जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

विक्रमशिला सेतु से छात्र ने गंगा नदी में कूदकर दी जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BHAGALPUR : आज तड़के सुबह क़रीब तीन बजे विक्रमशिला सेतु से एक लड़के ने गंगा नदी में छलांग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उस लड़के का नाम सानू कुमार बताया जा रहा है. इस लड़के की उम्र महज 25 वर्ष बताई जा रही की है. इस घटना के मृतक के पिता अजय प्रकाश एवं उनकी मां और पूरा परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। बताते चलें कि सानू कुमार की बाइक एवं चप्पल विक्रमशिला पुल पर ही देखी गई। 

उनके परिजन का कहना है की वह अपने घर से लगभग 12:30 बजे रात में निकला और उसने हम लोगों का साथ छोड़ दिया। उनके परिजन का यह भी कहना हो रहा है कि सानू कुमार इधर अपने पढ़ाई को लेकर काफी चिंतित रहता था। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते ठीक से पढ़ाई नहीं हो पा रहा था। जिससे वह काफी डिप्रेशन में चला गया था। शायद डिप्रेशन में जाने के चलते उसने ऐसा कदम उठा लिया। 

यह तिलकामांझी मुंदीचक का रहने वाला है। एसडीएम सदर भागलपुर के आदेशानुसार सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम सुबह 5:30 बजे से खोज रेस्क्यू में उस लड़के की तलाश में जुट गई। एसडीआरएफ भागलपुर की टीम इंस्पेक्टर गणेश जी ओझा के नेतृत्व में गोताखोर के साथ 8 कर्मियों के संग यह कार्य किया जा रहा है। बताते चलें कि आए दिन विक्रमशिला सेतु भागलपुर बरारी से इस तरह के वारदात को देखा जा रहा है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Suggested News