गांव मे हो रहे आर्केस्ट्रा बंद कराने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, जान बचा कर भागे पुलिसकर्मी , वीडियो वायरल

गांव मे हो रहे आर्केस्ट्रा बंद कराने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, जान बचा कर भागे पुलिसकर्मी , वीडियो वायरल

 MOTIHARI : पूर्वी चंपारण के एक गांव में जन्मोत्सव के अवसर पर हो रहे ऑक्रेस्ट्रा के आयोजन को रोकने गई पुलिस को ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना  पड़ गया। हालात इतने खराब हो गए कि नाराज ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। जिसके बाद किसी तरह पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। अब इस घटना की वीडियो वायरल हो रहा है। जो तेजी से शेयर किया जा रहा है।

मामला जिले के चकिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां बीती देर रात जन्मोत्सव समारोह में तेज ध्वनी में बज रहे डीजे को पुलिस बन्द कराने गयी थी।  बताया गया कि वार्ड एक के निवासी रमेश दास के घर जन्मोत्सव समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में देर रात तक बार बालाओं का डांस को प्रोग्राम भी चला। जिसकी जानकारी मिलने पर कोरोना के कारण रात्रि कर्फ्यू के मद्देनजर पुलिस समारोह को बन्द कराने पहुंची थी। लेकिन ग्रामीणों को पुलिस का दखल पसंद नहीं आया। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला बोलते हुए कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी। 

जाने में ही समझी अपनी भलाई

ग्रामीणों के विरोध के आगे पुलिस बेकाबू दिखी और गाडी को लेकर पुलिस निकल गयी। पुलिस पर कुर्सियों के फेंके जाने और फिर पुलिस के गाडी को तेज गति से निकलने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन पुलिस से घटना की जानकारी लेने पर पुलिस इंकार करती है। जिसकी चर्चा आम लोगों में है कि चकिया में पिछले एक महीने में पुलिस पर हमला की यह तीसरी घटना बतायी जाती है।  हालांकि न्यूज़4 नेशन वाइरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। 


Find Us on Facebook

Trending News