गांव में शराब की तलाश में पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से किया हमला, तीन पुलिसवाले हुए घायल

गांव में शराब की तलाश में पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से किया हमला, तीन पुलिसवाले हुए घायल

BANKA : जिला के टाउन थाना क्षेत्र के दुधियातरी गांव में शनिवार की ढेर शाम उत्पाद विभाग की छापेमारी टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडा व ईंट से हमला कर दिया। इसमें एक एएसआई समेत दो होमगार्ड जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी में एएसआई संजय कुमार, होमगार्ड अमरेन्द्र कुमार एवं सुरेश झा शामिल है। जख्मी तीनों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने होमगार्ड अमरेन्द्र कुमार को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम शराब की छापेमारी को लेकर दुधियातरी गांव स्थित संथाल परगना में पहुंची। जहां शराब बेचने के आरोप में दो कारोबारी मीना देवी एवं हेमलाल सोरेन को गिरफ्तारी करते हुए देशी शराब भी बरामद की। वहीं कारोबारी को लाने के दौरान ग्रामीणों ने छापेमारी टीम के चार वाहन गुजर जाने के बाद एक अन्य वाहन पर हमला कर दिया। इसमें वाहन पर सवार तीन पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। हालांकि, इस संबंध में उत्पाद विभाग कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। जबकि एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम पांच वाहन पर सवार होकर शराब के लिए छापेमारी करने गांव पहुंची थी। जहां लौटने के दौरान ग्रामीणों ने हमला कर दिया। 

इधर, टाउन थाना में उत्पाद विभाग के अधिकारी द्वारा प्राथमिकी दर्ज किये जाने की कार्यवाही की जा रही है। इधर सूत्रों के अनुसार बांका के जोजोडीह में भी शनिवार सुबह छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर भी हमला किया जिसमें विभाग को एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है। इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक अरूण मिश्रा ने बताया टाउन थाना पुलिस के साथ उत्पाद टीम छापेमारी में गई थी। लौटने के दौरान हमला किया गया है। इस संबंध में विभाग द्वारा मामला दर्ज किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News