बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक की जमकर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरभंगा में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक की जमकर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

DARBHANGA: दरभंगा में चोर की पिटाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर को रस्सी से हाथ पैर बांधकर मौके पर मौजूद लोग के द्वारा पीटा जा रहा है। बताया जा रहा कि चोर कबाड़ी दुकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। उसी क्रम में कबाड़ी दुकानदार ने चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर पिटाई कर डाली। हालांकि इस वायरल वीडियो का पुष्टी न्यूज फॉर नेशन नहीं करता है।

दरअसल, वारयल वीडियो मब्बी थाना क्षेत्र के NH 27 स्थित शिवधारा समीप कबाड़ी दुकान का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कबाड़ी दुकान के बाहर एक पेड़ के नीचे कुछ लोग जमा है और एक चोर का हाथ-पैर बांधकर चोरी के आरोप में उसकी पिटाई कर रहे है।

वहीं इस पूरी घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिसके बाद यह वायरल वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। अक्सर ऐसा कई बार हुआ है कि चोरी की पिटाई की वीडियो वायरल हुआ है। 

चोर की पिटाई करने वाले लोगो मे कबाड़ी दुकान के मालिक मुन्ना व उनके अन्य लोगो शामिल है। वही युवक की पिटाई देख आसपास के लोग जमा हो गए। जिसके बाद कबाड़ी दुकान के द्वारा बनाये गए बंधक से युवक आजाद हुआ। जानकारी के अनुसार इससे पहले भी इस चोर ने कबाड़ी दुकान में घुसकर चोरी कर चुका है।

Suggested News