अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, कई जवान घायल

अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, कई जवान घायल

ARA : भोजपुर जिले में ग्रामीणों की ओर से पुलिस पर पथराव करने की खबर मिल रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने गई थी. इसी दौरान ग्रामीणों ने उनपर पथराव शुरू कर दिया. इस घटना में दर्जन भर महिला और पुरूष पुलिसकर्मी मामूली रूप से जख्मी हुए हैं. 

अचानक हुए पथराव से पुलिसकर्मियों को अतिक्रमण हटाने के बजाय वापस आना पड़ा. जख्मी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए शाहपुर अस्पताल ले जाया गया. यहाँ गंभीर रूप से जख्मी जवान अमित कुमार और शत्रुघ्न कुमार को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के भरौली गांव की है. बताते चलें की पटना उच्च न्यायालय के निर्देश पर शाहपुर प्रखंड के भरौली गांव में अतिक्रमण हटाने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी, सीओ सुनील कुमार और शाहपुर थानाध्यक्ष दीप नारायण सिंह के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल गई हुई थी. प्र

शासन की ओर से अतिक्रमण हटाने का ग्रामीणों ने विरोध किया. इसके बावजूद जब अतिक्रमण हटाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों उग्र हो गए. उन्होंने जमकर  हंगामा करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते उन्होंने पुलिस बल पर पथराव शुरू दिया. जिसमें करीब दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हुए है.

आरा से विक्रांत राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News