बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहीद के पार्थिव शरीर नहीं पहुंचने पर गुस्साए ग्रामीण, आए थे श्रद्धांजलि देने, तिरंगा लेकर किया सड़क जाम

शहीद के पार्थिव शरीर नहीं पहुंचने पर गुस्साए ग्रामीण, आए थे श्रद्धांजलि देने, तिरंगा लेकर किया सड़क जाम

NAWADA : दो दिन पहले जम्मू काश्मीर के राजौरी में आतंकी हमले के शिकार हुए नवादा के शहीद चंदन का पार्थिक शरीर अब तक नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया और जिस तिरंगे के साथ वह शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। उसी को हाथ में लेकर धरने पर बैठ गए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू दी। नतीजा यह  हुआ कि पटना-नवादा पथ पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। 

बता दें कि यह मार्ग बिहार को झारखंड से जोड़ता है। ऐसे में  बिहार झारखंड आवागमन करने वाले लोगों की परेशानी बढ़ गई। कई लोग गाड़ियों में ही फंसे रहे और जाम के खत्म होने का इंतजार करते रहे। इस दौरान शहीद के परिजनों और ग्रामीणों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

पांच शहीदों में एक था चंदन

बता दें कि दो दिन पहले राजौरी में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों ने भारतीय सेना के ट्रक पर गोलियों से हमला कर दिया था। जिसमें पांच जवान शहीद हो गए थे। इन पांच जवानों में नवादा जिले के रहनेवाले चंदन भी शामिल थे। जिनके पार्थिव शरीर के आज नवादा पहुंचने की बात कही जा रही थी। लोग उनके शव को श्रद्धांजलि देने के नवादा -पटना पथ पर पहुंचकर इंतजार कर रहे थे।लेकिन शव के नहीं पहुंचने के कारण उनका गुस्सा फूट पड़ा।

 


Suggested News