बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया पथराव, थानाध्यक्ष हुए जख्मी

शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया पथराव, थानाध्यक्ष हुए जख्मी

NALANDA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है। हालाँकि उत्पाद विभाग और बिहार पुलिस की ओर से शराब तस्करों को पकड़ने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाती है। इसके बावजूद शराब का अवैध कारोबार रुकने के नाम नहीं ले रहा है। शराब तस्कर बेख़ौफ़ होकर शराब तस्करी में जुटे हैं। ताज़ा मामला नालंदा जिले नूरसराय थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ वृजपुर गाँव में शराब धंधेबाज को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर आरोपित के परिवार ने पथराव कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। वहीँ थानाध्यक्ष चोटिल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीँ घटना के बाद गाँव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है। 

बताते दें की नालंदा जिले में पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गयी थी। जिसके बाद आनन फानन में इलाके में कई दिनों तक छापेमारी अभियान चलाया गया था। इस कांड के तार पटना से भी जुड़े पाए गए थे। 

वहीँ जिले में ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी है। हालाँकि अभीतक शव की पहचान नहीं हो सकी है। घटना सिलाव थाना इलाके के माहुरी हॉल्ट की बताई जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीँ शव की पहचान की कोशिश की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News